Advertisement

एक्ट्रेस से मिलने के लिए बंदे ने जितने पैसे डूबो दिए उतने में कोई 2BHK फ्लैट खरीद ले - thelallantop.com

 Kajal Agarwal


आप अपने चहेते एक्टर-एक्ट्रेस से मिलने के लिए क्या कर सकते हैं? आपका पता नहीं, लेकिन काजल अग्रवाल से मिलने के लिए इस फैन ने जितनी रकम खर्च की है, उतने में तो दिल्ली एनसीआर में एक 2 बीएचके का फ्लैट खरीदा जा सकता है.

दक्षिण भारत की एक्ट्रेस हैं काजल अग्रवाल, कई हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक काजल अग्रवाल से मिलने के लिए एक फैन ने 60 लाख रुपए खर्च कर दिए. लेकिन वह उनसे मिल नहीं पाया.

तमिलनाडु के रामनाथपुरम का रहने वाला एक युवक काजल अग्रवाल का बड़ा वाला फैन था. उनसे मिलना चाहता था. उसने ऑनलाइन किसी वेबसाइट पर देखा उसकी हसरत पूरी हो सकती है. उसने काजल से मिलने के लिए इंट्रेस्ट दिखाया. काजल से मिलवाने के लिए पर्सनल डिटेल और 50 हजार रुपए की मांग की गई. फैन खाते-पीते परिवार से था. इसलिए उसे 50 हजार रुपए देने में कोई दिक्कत नहीं हुई. बाद में फैन से और पैसों की मांग की गई. वह पैसे देता रहा, लेकिन काजल से मीटिंग कब होगी इसके बारे में उसे कुछ नहीं बताया गया.

बाद में पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है. ऑनलाइन फ्रॉड गैंग उससे और पैसे मांगने लगा. जब फैन ने पैसे देने से मना किया तो उसे धमकी दी गई. फैन की आपत्तिजनक फोटो उसे ही भेजकर धमकी दी गई कि अगर पैसे नहीं दोगे तो ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

काजल के इस फैन ने माना कि उसने तीन किश्तों में 60 लाख रुपए का भुगतान किया. ये सब होने के बाद फैन मानसिक रूप से परेशान रहने लगा. और घर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने उसे कोलकाता में पाया. इसके बाद उसने पूरी कहानी बताई.

काजल इन दिनों अपनी फिल्म Comali के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी. काजल अग्रवाल ने 2007 में तेलुगु फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से टॉलीवुड में कदम रखा था. काजल ने हिन्दी फिल्म सिंघम में भी काम किया है. इसके अलावा हिन्दी में स्पेशल 26 और दो लफ़्ज़ो की कहानी में नजर आ चुकी हैं.

Reference - https://www.thelallantop.com/news/fan-of-kajal-aggarwal-pays-rs-60-lakh-to-meet-her-gets-cheated-by-fraudsters/

No comments

Powered by Blogger.